Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा 2013 होंडा


2013 होंडा फिट सिर रिट्रीटंस और सीट्स डायनेमिक रेटिंग जी अच्छी कुल मिलाकर रियर जी अच्छी सीट हेड रिसेप्शन जेमेट्री जी अच्छा मॉडरेट ओवरलैप फ्रंट सीस्ट जी अच्छा हेडचेक जी जी वाम लेफ्टफ़ूट जी अच्छा कुल मिलाकर फ्रंट जी अच्छा रिस्ट्रिक्ट्स जी अच्छा राइट लेगफूट जी अच्छा संरचनाएं कैज जी अच्छा छत की ताकत जी अच्छा चालक हेड प्रोटेक्शन जी अच्छा चालक हेड और गर्दन जी अच्छा चालक पेल्विस लीग एक स्वीकार्य चालक टोरो जी अच्छा कुल मिलाकर साइड जी अच्छा रियर पैसेंजर हेड प्रोटेक्शन जी अच्छा रियर पैसेंजर हेड और गर्दन जी अच्छा रियर यात्री पेल्विस एल जी जी अच्छा रियर यात्री टॉरो जी अच्छा स्ट्रक्चरर्सेटी पिंजरे राजमार्ग सुरक्षा (आईआईएचएस) के लिए स्वीकार्य बीमा संस्थान एक गैर-लाभकारी अनुसंधान और संचार संगठन है जो ऑटो बीमा कंपनियों द्वारा वित्त पोषित है। आईआईएचएस उच्च गति वाले सामने और साइड क्रैश टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर वाहनों को अच्छा, स्वीकार्य, सीमांत या गरीब। आईआईएचएस भी पीछे के प्रभावों में गर्दन की चोटों के खिलाफ सुरक्षा के लिए सीटहेड रिस्ट्रिक्ट्स का मूल्यांकन करता है। होंडा फिट बेस के आधार पर NHTSA रेटिंग 5 में से 4 स्टार कुल मिलाकर कुल 5 में से 4 स्टार कुल मिलाकर 4 में से 4 सितारे कुल मिलाकर रोल ओवर रेटिंग 5 में से 4 स्टार NHTSA रेटिंग ब्रेकडाउन NHTSA रेटिंग होंडा फ़िट आधार पर आधारित कुल मिलाकर 4 5 सितारों कुल मिलाकर सामने 5 सितारों में से 4 कुल मिलाकर साइड 5 सितारों में से 4 कुल मिलाकर रोलओवर रेटिंग 5 सितारों में से 4 ड्राइवरक्षेत्र 5 5 में से 5 यात्री पैसेंजरक्षेत्र 5 में से 4 स्टार साइड बैरियर 5 में से 4 साइड बैरियर रेटिंग ड्राइवर 3 5 स्टार साइड बैरियर रेटिंग यात्री रियर सीट 5 में से 5 स्टार साइड ध्रुव 2 में से 5 स्टार साइड पोल बैरियर संयुक्त (फ्रंट) 5 में से 5 स्टार साइड पोल बैरियर संयुक्त (रियर) 5 में से 5 स्टार राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन NHTSA) अमेरिकी परिवहन विभाग का हिस्सा है। NHTSA वाहन सुरक्षा जानकारी प्रदान करता है जैसे कि फ्रंट - और साइड-क्रैश रेटिंग्स और रोलओवर रेटिंग्स वाहनों को 1-5 सितारों से स्टार रेटिंग सिस्टम का उपयोग करके रेट किया गया है, जिसमें से 5 सबसे ऊंचा है वारंटियों ने समझाया बम्पर-टू-बम्पर अक्सर एक मूल वारंटी या नई-वाहन की वारंटी के रूप में बुलाया जाता है, बम्पर-टू-बम्पर पॉलिसी में एयर कंडीशनिंग, ऑडियो सिस्टम, वाहन सेंसर, ईंधन सिस्टम और प्रमुख इलेक्ट्रिकल घटकों जैसे घटकों को शामिल किया गया है। अधिकांश नीतियां नियमित रूप से रखरखाव को छोड़ देती हैं जैसे तरल पदार्थ के शीर्ष बंद और तेल के परिवर्तन, लेकिन कुछ ब्रांडों के पास स्वतंत्र रखरखाव के प्रावधान हैं, और जो लोग उन्हें पेशकश करते हैं वह धीरे-धीरे बढ़ रहा है बम्पर-टू-बम्पर वारंटी आमतौर पर पावरट्रेन वारंटी से अधिक समय सीमा समाप्त होती है। पॉवरट्रेन को 10 साल या 100,000-मील पावरट्रेंट वारंटी के बारे में गलती नहीं की जा सकती है, आपकी कार के लिए मुफ्त मरम्मत के एक दशक का वादा करता है। यह आम तौर पर केवल इंजन और ट्रांसमिशन को कवर करता है, साथ ही किसी अन्य चलने वाले हिस्सों के साथ जो पहियों की ओर जाता है, जैसे कि ड्राइवहाफ्ट और निरंतर वेग जोड़ों। कुछ कंपनियां भी सीट बेल्ट और एयरबैग को अपने पावरट्रेन वारंटी में बांधाएं। कुछ अपवादों के साथ, पावरट्रेन की वारंटी नियमित रूप से रखरखाव जैसे इंजन ट्यूनअप और टायर रोटेशन को कवर न करें। सड़क के किनारे की सहायता कुछ कंपनियां अपने बम्पर-टू-बम्पर या पावरट्रेन वारंटी के साथ सड़क के किनारे की सहायता में शामिल हैं, जबकि अन्य की अलग नीतियां हैं इन कार्यक्रमों को फ्लैट-टायर में बदलाव और मरम्मत करनेवाली सेवाओं से कूद-शुरू और रस्से के लिए कुछ भी शामिल किया गया है। कुछ मोटल के कमरे की तरह आकस्मिक लागत की प्रतिपूर्ति (यदि आप को मरम्मत के लिए इंतजार करना होगा) निशुल्क अनुसूचित रखरखाव कुछ कंपनियां ऐसे तेल परिवर्तन, एयर फिल्टर और टायर रोटेशन जैसी वस्तुओं के लिए निशुल्क अनुसूचित रख-रखाव शामिल करती हैं। कुछ ब्रेक पैड और विंडशील्ड वाइपर सहित उपभोग्य सामग्रियों में शामिल नहीं होते हैं। वे आम तौर पर एक नई कार के स्वामित्व के पहले कुछ वर्षों के लिए होते हैं। इसी तरह के मॉडल 2013 होंडा फ़िट 2013 होंडा सिविक के साथ तुलना करने के लिए तीन मॉडल का चयन करें कुल मिलाकर मूल्यांकन जी अच्छा सिर रिटेंस और सीट गतिशील रेटिंग जी अच्छा कुल मिलाकर रियर जी अच्छी सीट हेड रिएस्ट्रेन्ट जेमेट्री जी अच्छा मध्यम ओवरलैप फ्रंट चेस्ट जी अच्छा हेडचेक जी अच्छा वाम LegFoot जी अच्छा कुल मिलाकर मोर्चा जी अच्छा संयम जी अच्छी राइट LegFoot एक स्वीकार्य स्ट्रक्चरिफ़ाइटीज पिंजरे जी अच्छी छत ताकत जी अच्छा चालक सिर संरक्षण जी अच्छा चालक सिर और गर्दन जी अच्छा चालक पेल्विसलेग जी अच्छा चालक टोरो जी अच्छा कुल मिलाकर साइड जी अच्छा रियर यात्री हेड प्रोटेक्शन जी अच्छा रियर यात्री हेड और गर्दन जी अच्छा रियर यात्री पेल्विसलेग जी अच्छा रियर यात्री टोरो जी अच्छा संरचनाएं कैज जी अच्छाई बीमा संस्थान, राजमार्ग सुरक्षा (आईआईएचएस) ऑटो बीमा कंपनियों द्वारा वित्त पोषित एक गैर-लाभकारी अनुसंधान और संचार संगठन है। आईआईएचएस उच्च गति वाले सामने और साइड क्रैश टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर वाहनों को अच्छा, स्वीकार्य, सीमांत या गरीब। आईआईएचएस भी पीछे के प्रभावों में गर्दन की चोटों के खिलाफ सुरक्षा के लिए सीटहेड रिस्ट्रिक्ट्स का मूल्यांकन करता है। होंडा सिविक ए. सी. के आधार पर एनएचटीएसए रेटिंग कुल मिलाकर 5 सितारों में से कुल 4 कुल मिलाकर 5 में से 5 सितारे कुल मिलाकर 5 में से 5 स्टार कुल मिलाकर रोल ओवर रेटिंग 5 में से 4 स्टार NHTSA रेटिंग ब्रेकडाउन NHTSA रेटिंग होंडा सिविक ए. सी. 5 सितारों कुल मिलाकर सामने 5 सितारों में से 4 कुल मिलाकर साइड 5 सितारों में से 5 कुल मिलाकर रोल ओवर रेटिंग 5 सितारों में से 4 ड्राइवरक्षेत्र 27 5 में से 4 यात्री Passengerx27s 5 में से 4 साइड बैरियर 5 में से 5 साइड बैरियर रेटिंग ड्राइवर 5 5 सितारे साइड बैरियर रेटिंग यात्री रियर सीट 5 में से 5 स्टार साइड पोल 5 में से 5 स्टार साइड पोल बैरियर संयुक्त (फ्रंट) 5 में से 5 स्टार साइड पोल बैरियर संयुक्त (रियर) 5 में से 4 स्टार राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन NHTSA) अमेरिकी परिवहन विभाग का हिस्सा है। NHTSA वाहन सुरक्षा जानकारी प्रदान करता है जैसे कि फ्रंट - और साइड-क्रैश रेटिंग्स और रोलओवर रेटिंग्स वाहनों को 1-5 सितारों से स्टार रेटिंग सिस्टम का उपयोग करके रेट किया गया है, जिसमें से 5 सबसे ऊंचा है वारंटियों ने समझाया बम्पर-टू-बम्पर अक्सर एक मूल वारंटी या नई-वाहन की वारंटी के रूप में बुलाया जाता है, बम्पर-टू-बम्पर पॉलिसी में एयर कंडीशनिंग, ऑडियो सिस्टम, वाहन सेंसर, ईंधन सिस्टम और प्रमुख इलेक्ट्रिकल घटकों जैसे घटकों को शामिल किया गया है। अधिकांश नीतियां नियमित रूप से रखरखाव को छोड़ देती हैं जैसे तरल पदार्थ के शीर्ष बंद और तेल के परिवर्तन, लेकिन कुछ ब्रांडों के पास स्वतंत्र रखरखाव के प्रावधान हैं, और जो लोग उन्हें पेशकश करते हैं वह धीरे-धीरे बढ़ रहा है बम्पर-टू-बम्पर वारंटी आमतौर पर पावरट्रेन वारंटी से अधिक समय सीमा समाप्त होती है। पॉवरट्रेन को 10 साल या 100,000-मील पावरट्रेंट वारंटी के बारे में गलती नहीं की जा सकती है, आपकी कार के लिए मुफ्त मरम्मत के एक दशक का वादा करता है। यह आम तौर पर केवल इंजन और ट्रांसमिशन को कवर करता है, साथ ही किसी अन्य चलने वाले हिस्सों के साथ जो पहियों की ओर जाता है, जैसे कि ड्राइवहाफ्ट और निरंतर वेग जोड़ों। कुछ कंपनियां भी सीट बेल्ट और एयरबैग को अपने पावरट्रेन वारंटी में बांधाएं। कुछ अपवादों के साथ, पावरट्रेन की वारंटी नियमित रूप से रखरखाव जैसे इंजन ट्यूनअप और टायर रोटेशन को कवर न करें। सड़क के किनारे की सहायता कुछ कंपनियां अपने बम्पर-टू-बम्पर या पावरट्रेन वारंटी के साथ सड़क के किनारे की सहायता में शामिल हैं, जबकि अन्य की अलग नीतियां हैं इन कार्यक्रमों को फ्लैट-टायर में बदलाव और मरम्मत करनेवाली सेवाओं से कूद-शुरू और रस्से के लिए कुछ भी शामिल किया गया है। कुछ मोटल के कमरे की तरह आकस्मिक लागत की प्रतिपूर्ति (यदि आप को मरम्मत के लिए इंतजार करना होगा) निशुल्क अनुसूचित रखरखाव कुछ कंपनियां ऐसे तेल परिवर्तन, एयर फिल्टर और टायर रोटेशन जैसी वस्तुओं के लिए निशुल्क अनुसूचित रख-रखाव शामिल करती हैं। कुछ ब्रेक पैड और विंडशील्ड वाइपर सहित उपभोग्य सामग्रियों में शामिल नहीं होते हैं। वे आम तौर पर एक नई कार के स्वामित्व के पहले कुछ वर्षों के लिए होते हैं। इसी तरह के मॉडल 2013 होंडा सिविक के साथ तुलना करने के लिए तीन मॉडल का चयन करें

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