Thursday 21 December 2017

मार्कस डे मारिया स्ज़कोलिया फॉरेक्स


मार्कस एक प्रसिद्ध और अच्छी तरह से सम्मानित धन शिक्षक, व्यापारी और उद्यमी है उनका लक्ष्य न केवल खुद को आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाना था, कुछ साल पहले उन्होंने कुछ हासिल किया था, लेकिन दूसरों को भी ऐसा करने के लिए पढ़ाने और शिक्षित करने के लिए भी। माक्र्स एक अमीर पृष्ठभूमि से नहीं आते हैं, जैसे कई व्यापारिक नेताओं या उनके साथियों। वास्तव में यह कई साल पहले नहीं था कि माक्र्स ऋण में 100,000 से अधिक थे और अपने भाई के साथ रह रहे थे, फर्श पर सो रहे थे तब यह था कि मार्कस ने एक निर्णय किया जो अपना जीवन बदल देगा। उन्हें एहसास हुआ कि इस स्थिति में उन्हें जो कार्य मिल गया, वह उसे सफल नहीं कर पाएगा और उन्हें अपना ध्यान, उसकी प्रेरणा और आखिर में अपना जीवन बदलना होगा। उन्होंने खुद को शिक्षा में डुबो दिया, विशेष रूप से धन सृजन, जहां उन्होंने एक फार्मूला की खोज की जो कि वह खुद के लिए धन बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते थे। कुछ वर्षों में उन्होंने अपने कर्ज का भुगतान ही नहीं किया, उसने अपने और अपने परिवार के बाकी हिस्सों के लिए भी आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के लिए खुद को स्थापित किया। इस सफलता को चखने के बाद मार्कस को दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित किया गया था, जो ऐसे ही हालात में थे, जिनके लिए वे कुछ साल पहले ही थे और उस सूत्र को साझा करने का फैसला किया जिसने उन्हें बहुत सफलता प्राप्त की। अधिक से अधिक लोगों ने वित्तीय स्वतंत्रता के अपने लक्ष्यों को महसूस करना शुरू कर दिया, और आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो गए और निवेश स्वामित्व का जन्म हुआ। आज, निवेश महारत ब्रिटेन की अग्रणी शिक्षा कंपनियों में से एक है मार्कस लोगों को विदेशी मुद्रा और स्टॉक ट्रेडिंग और निवेश का उपयोग करने वाली धन-निर्माण तकनीक सिखाता है। बहुत से लोग मानते हैं कि 8217 मुश्किल या जोखिम भरा है, लेकिन उनके साबित तरीकों से यह मामला नहीं साबित होता है। वास्तव में लोगों को सिखाया जाता है कि, प्रतिदिन सिर्फ 20 मिनट में, वे शेयर और विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार करने और वित्तीय स्वतंत्रता को हासिल करने के लिए सीख सकते हैं। मार्कस एंड इंवेस्टमेंट मास्टीरी के लिए सबसे बड़ा विरोधी 8220 ग्रेट रिच क्विक 8221 मानसिकता है, जहां लोग सोचते हैं कि वे कुछ भी नहीं कर या मुफ्त में सब कुछ प्राप्त करके अमीर हो सकते हैं। माक्र्स लोगों में एक दृढ़ विश्वास है, जिनके बारे में सोचने या पैसे के बारे में चिंता नहीं है, और न केवल वर्तमान में, बल्कि भविष्य में, आने वाले पीढ़ियों के लिए लोगों को अपने परिवार का समर्थन करने में मदद करता है। 8220 यह कुछ सरल कदमों का पालन करना है और कोई फर्क नहीं पड़ता कि आगे चलते रहना है। मार्क्स, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्केटिंग, मार्क्स, मारकस के बारे में अधिक जानने के लिए मार्क्स अपने ईबुक को पूरी तरह मुफ्त में दे रहे हैं। ट्रेडमार्क पर मार्कस फ्री ईबुक डाउनलोड करें आज अपनी यात्रा शुरू करें, कल नहीं, बाद में नहीं, अब। इस फोरम और व्यापार के लिए नया। Ive कई वर्षों के लिए शेयर बाजार में खेलने के लिए सीखने के बारे में गंभीर हो रही है अंत में 39 साल की उम्र में मैं इसके बारे में कुछ करने जा रहा हूँ। मैं कल रात मार्कस डी मारिया द्वारा एक मुक्त संगोष्ठी में गया था, अपने दो दिन के पाठ्यक्रम को बढ़ावा देने। मैं उनके कुछ लेखों से पहले ही प्रभावित हुआ था, हालांकि मुझे यह कहना है कि उनकी आक्रामक बिक्री रणनीति के कारण मैं थोड़ा नीचे चला गया था। क्या किसी को भी अपने कोर्स आईडी का कोई अनुभव किसी भी प्रतिक्रिया के लिए संतुष्ट है। आईडी किसी अन्य अनुशंसित शुरुआती पाठ्यक्रमों का आभारी है जो मैं देख सकता हूं। आईएम लंदन में स्थित मई 20, 2009, 11:01 अपराह्न नवम्बर 2007 में शामिल हुए आप निशुल्क नेट पर मुफ्त में जो कुछ भी आवश्यकता है उसे सीख सकते हैं। 21 मई, 2009, 10:25 पूर्वाह्न नवम्बर 2008 में शामिल हुए मूलतः TigerT द्वारा लिखा गया इस मंच और व्यापार के लिए नया। Ive कई वर्षों के लिए शेयर बाजार में खेलने के लिए सीखने के बारे में गंभीर हो रही है अंत में 39 साल की उम्र में मैं इसके बारे में कुछ करने जा रहा हूँ। मैं कल रात मार्कस डी मारिया द्वारा एक मुक्त संगोष्ठी में गया था, अपने दो दिन के पाठ्यक्रम को बढ़ावा देने। मैं उनके कुछ लेखों से पहले ही प्रभावित हुआ था, हालांकि मुझे यह कहना है कि उनकी आक्रामक बिक्री रणनीति के कारण मैं थोड़ा नीचे चला गया था। क्या किसी को भी अपने कोर्स आईडी का कोई अनुभव किसी भी प्रतिक्रिया के लिए संतुष्ट है। आईडी किसी अन्य अनुशंसित शुरुआती पाठ्यक्रमों का आभारी है जो मैं देख सकता हूं। आईएम लंदन में स्थित मैंने 9 साल एफएक्स मार्केट में बिताए हैं और मैंने उनके बारे में कुछ अच्छा नहीं किया है। मेरा मतलब है कि मैं यह नहीं कहना चाहता कि वह बुरा है- मैं उसे नहीं जानता और तथ्य यह है कि उसका नाम मेरे लिए अज्ञात है और मेरा वातावरण कुछ कहता है मैं आपको कोर्स के साथ शुभकामनाएं देता हूं और मुझे आशा है कि यह आपकी सहायता करेगी। मुझे उसके बारे में आपकी राय सुनने में दिलचस्पी होगी यह मजेदार है कि आप इंटरनेट पर इन पाठ्यक्रमों के बारे में बहुत कम जानकारी कैसे प्राप्त कर सकते हैं। आप निवेश महारत साइट या संबद्ध साइट्स को समाप्त करते हैं। बहुत चालाक वास्तव में मैं 2 एक्स दिवस के तस्कर सत्रों पर रहा हूं। 1 कुछ साल पहले, 1 कुछ महीने पहले। दिन बहुत अच्छी तरह से एक साथ रखा जाता है, बहुत उत्साह और सभ्य अतिथि वक्ताओं। कहें कि बिक्री तकनीक में सुधार हुआ है पाठ्यक्रम नौसिखिए निवेशक के उद्देश्य से हैं। यह एक 8 घंटे की बिक्री पिच है वास्तव में बहुत अच्छी तरह से किया पुस्तक में हर तकनीक का उपयोग करने के लिए आपको 2 दिन की गहनता के लिए साइन अप करने के लिए यह सस्ता नहीं है। इसकी लागत पर टिप्पणी करने के लिए मेरा अधिकार नहीं होगा, लेकिन यह सस्ता नहीं है। वे जो पेशकश करते हैं वह राज्य के लिए चाबी हैं जो आखिरकार पाठ्यक्रमों की पूरी मेजबानी, मासिक बैठकों, सदस्यता शुल्क और फिर अगले पाठ्यक्रम जो मध्यवर्ती पाठ्यक्रम है - गोल्ड amp रजत पाठ्यक्रम - फैल सट्टेबाजी पाठ्यक्रम - विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम शामिल होगा। दिन के अंत में वे व्यवसाय बेचने वाले पाठ्यक्रम चलाते हैं - राज्य की चाबियाँ प्राप्य कभी नहीं होतीं इन प्रकार के पाठ्यक्रम सपनों को बेचते हैं वे परिसंघ की शक्ति पर बहुत अधिक समय बिताते हैं। छह साल में आप एक करोड़पति बन सकते हैं - सपने बनाने वाले यह कंपनी का कोई प्रतिबिंब नहीं है, मुझे यकीन है कि वे आम तौर पर लोगों को निवेश करने में मदद करना चाहते हैं। लेकिन इन सभी पाठ्यक्रमों में, यह एक बड़ी कीमत पर आता है। यदि आपको व्यापारियों की मदद और मार्गदर्शन की जरूरत है, और वह मदद पाने के लिए कुछ पैसे खर्च करने के लिए तैयार हैं, तो ऐसा कोर्स आपके लिए हो सकता है। माक्र्स एक अच्छा लड़का है और दिन उबाऊ है लेकिन इसकी तीव्र बिक्री की पिच, इसे ध्यान में रखें यदि दूसरी तरफ आप मूल बातें और कुछ बुनियादी रणनीतियों चाहते हैं, तो कुछ अच्छी किताबें खरीद लें, यह तय करें कि आप किस तरह के निवेश निवेशक हैं (जोखिम के बारे में मुझे लगता है) और एक आभासी खाता सेट अप करें या, अपने सभी नकदी को उच्च उपज के शेयरों में डाल दें, जो आपको लाभांश देते हैं और वापस बैठते हैं और अपने पैसे अकेले छोड़ देते हैं जैसा कि मैंने कहा, मैं टेस्टर डे पर रहा हूं (यह भी लागत) आप बहुत कम सीखेंगे, अच्छी तरह से कुछ नहीं जो नेट पर या एक किताब में नहीं है - जीवन में कुछ भी की तरह, यदि आप चीजों पर छड़ी करने के लिए तैयार हैं, तो एक सभ्य बजट प्राप्त करें और ज्ञान के लिए अतिरिक्त मासिक भुगतान करने के इच्छुक हैं। फिर रणनीतियों आपके लिए हो सकती हैं (जो स्पष्ट रूप से आप केवल साइन अप करने के बाद पता चलेगा) बहुत अजीब, उसकी वेबसाइट का प्रशंसापत्र पृष्ठ नीचे ले जा रहा है, Google कैश अभी भी दिखा रहा है। कोई व्यापार संबंधी प्रशंसापत्र नहीं हैं, वे सभी प्रेरक बोलने, धन निर्माण, एनएलपी, सामान्य बकवास से संबंधित हैं। एक अन्य वेबसाइट पर वह इस रत्न के साथ बाहर आया था सच्चाई यह है कि एक पूर्ण शुरुआत भी उनके निवेश पर 3-6 महीने (36 साल) कर सकती है और यह केवल कुछ ही मिनटों में ले सकती है, या कुछ महीने कुछ घंटे ले सकती है। कोई भी नहीं, और मेरा कोई भी मतलब नहीं है, आप जितना अधिक आपके पैसे की तुलना में अधिक परवाह करता है बेशक हम सभी जानते हैं कि दिन में कुछ ही मिनटों में कितना आसान है। 5 नवंबर, 2011, 6: 07 अपराह्न जुलाई 2011 में शामिल हुए - टेस्टर पर जाने के बाद - मैंने रणनीतियों के बारे में प्रशंसापत्र देने के लिए किसी को भी (निवेश स्वामित्व से अलग) खोजने की कोशिश की मैं किसी को भी नहीं ढूँढ सकता यह 36 साल में से कुछ, हर साल के व्यापारियों से सुनने के लिए अच्छा होगा। कौन अपने पोर्टफोलियो पर 3 मिनट का खर्च ये सभी कंपनियां अपना पैसा, निश्चित रूप से पाठ्यक्रम के साथ-साथ स्टॉक टिप्स (केवल युक्तियां) के लिए मासिक शुल्क लेते रहती हैं - और जब आपके पास कुछ भी नहीं बचा है और आप पैसे वापस गारंटी की शर्तों के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं (वे एक है जो इतनी सारी स्थितियों में इसकी असत्यता है)। यह बाहरी है मैं यह भी कहूंगा, कि मैंने जो कुछ देखा, उसके बारे में मेरी भावनाएं हैं, जो लोग टेस्टर कोर्स पर लगाए गए हैं वे इस सौदा मूल्य पर केवल 5 पाठ्यक्रम पूरे करते हैं 3 लोगों को नकदी के ऊपर हाथ मिलाते हैं। केवल 2 पाठ्यक्रम छोड़े गए चलो - मजे की तरह मैंने देखा कि लोगों ने साइन अप किया और फिर पूछा कि क्या कीमत अभी भी खड़ी है। जादू के बाहर 5. बेशक यह था। एक बहुत चालाक बिक्री आपरेशन 8 या 9 घंटों में आपको एक सपना बेचना

No comments:

Post a Comment