Sunday 31 December 2017

न्यूनतम फैल ईएनएन ब्रोकर विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार जोखिम भरा है। विदेशी मुद्रा बाजार में आपके द्वारा निवेश किए जाने से आप और अधिक खो सकते हैं किसी विशेष मुद्रा जोड़ी के लिए प्रस्ताव पर विभिन्न खरीद और बिक्री मूल्यों के बीच का अंतर। किसी भी व्यापार को लाभदायक होने से पहले, विदेशी मुद्रा व्यापारियों को पहले प्रसार करना चाहिए। कम फैलता है कि व्यापार सकारात्मक कॉलम में पहले स्थानांतरित होता है। कई पारंपरिक मार्केट मेकर विदेशी मुद्रा दलालों ने गर्व से विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए लाभ के रूप में अपने कम निश्चित विदेशी मुद्रा फैलाने का विज्ञापन किया है। सच्चाई तय है कि फैलता फैलता किसी भी महत्वपूर्ण लाभ की पेशकश नहीं करता है और यह विदेशी मुद्रा दलाल रणनीति पर निर्भर करता है जैसे कि चौड़ा - एक रणनीति जिसके द्वारा दलालों के साथ विदेशी मुद्रा दलाल अपने ग्राहकों को ऑफर पर फैलते हुए हेरफेर करते हैं, जब क्लाइंट ट्रेड दलाल के खिलाफ चलते हैं। एफएक्ससीसी ईसीएनएसटीपी व्यापारिक मॉडल में एक निश्चित फैल नहीं है। इसका मतलब है कि प्रस्ताव पर प्रसार सटीकता से एक विशेष मुद्रा जोड़ी के लिए सही खरीद और बिक्री दरों को प्रतिबिंबित करेगा और यह सुनिश्चित करता है कि निवेशक वास्तविक विदेशी मुद्रा बाजार की आपूर्ति और मांग की शर्तों के तहत विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं। एक निश्चित प्रसार एक अच्छी बात की तरह लग सकता है जब बाजार की स्थिति इष्टतम होती है और भारी आपूर्ति और मांग होती है वास्तव में, एक निश्चित फैलाव तब भी रहता है जब बाजार की स्थिति सबसे अच्छी नहीं होती है और चाहे किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए सच्ची खरीद और बिक्री दर क्या है। हमारा ईसीएनएसटीपी मॉडल हमारे ग्राहकों को विदेशी मुद्रा बाजार के प्रतिभागियों (खुदरा और संस्थागत) तक सीधे पहुंच प्रदान करता है। हम अपने ग्राहकों के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करते हैं या उनके खिलाफ व्यापार भी करते हैं। यह हमारे ग्राहकों को डेस्क डेस्क निर्माताओं से निपटने के लिए अधिक फायदे देता है: बहुत तंग फैलता है बेहतर विदेशी मुद्रा दरें एफएक्ससीसी और उसके ग्राहकों के बीच ब्याज का कोई संघर्ष नहीं Scalping पर कोई सीमा नहीं रोक-हानि शिकार एफएक्ससीसी अपने ग्राहकों को सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी दरों की पेशकश करता है और फैलता है बाजार। यही कारण है कि हमने प्रतिष्ठित और विश्वसनीय नकदी प्रदाताओं के साथ मजबूत संबंध स्थापित करने में भारी निवेश किया है। हमारे ग्राहकों का यह फायदा यह है कि वे बड़ी कंपनियों के समान ही विदेशी मुद्रा क्षेत्र में प्रवेश करते हैं। कीमतें विभिन्न तरलता प्रदाताओं से एफएक्ससीसी के एकत्रीकरण इंजन से प्रवाहित की जाती हैं, जो फिर से सबसे अच्छा बीआईडी ​​और एस्केक कीमतों को स्ट्रीम कीमतों से चुनती है और चयनित क्लास के लिए सबसे अच्छे बिडैस्क कीमतों को पोस्ट करती हैं, जैसा कि नीचे दिए गए प्रवाह आरेख में दिखाया गया है। कीमतें हमारे तरलता प्रदाताओं से एकत्रित की जाती हैं और सबसे अच्छा बिडैस्क की कीमत हमारे समुच्चय इंजन से क्रमबद्ध होती है और हमारे ग्राहकों को प्रस्तुत की जाती है। कोई हस्तक्षेप या हेरफेर नहीं। विदेशी मुद्रा व्यापार जिस तरह से आपने पूछा था। जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी), जो लाभकारी उत्पाद हैं, अत्यधिक सट्टा है और इसमें नुकसान का पर्याप्त जोखिम शामिल है। शुरुआती पूंजी निवेश से अधिक खोना संभव है। इसलिए, विदेशी मुद्रा और सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते। केवल पैसे के साथ निवेश करें जो आप खो सकते हैं। इसलिए कृपया यह सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझें। यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह लें। विदेशी मुद्रा दलाल रेटिंग: समीक्षा और तुलना ऑन लाइन ऑनलाइन 2007 मूल के देश विनियमन भुगतान विकल्प । QIWI, Skrill, Visa, MasterCard, China Union Pay, Boleto, Payco, Neteller, मेगा ट्रान्सफर, () न्यूनतम खाता आकार। 1 न्यूनतम बहुत आकार 0.01 लीवरेज 1: 1000 स्प्रेड। 3 EURUSD ECN-, 2007 2 000 000 ,,, - विदेशी मुद्रा की नकल,। , 12 ,, पोर्श केमैन जगुआर एफ-टाइप ,,,,, InstaForex - । ,,,, ,,, ,, , 1 000 265 ,, , ,,, -। ,, -। वेबसाइट । ऑनलाइन के बाद से ऑनलाइन ट्रेडिंग 2007 मूल के देश विनियमन भुगतान विकल्प । वेबमनी, लिबर्टी रिजर्व, न्यूनतम खाता आकार 1 न्यूनतम बहुत आकार 0.01 लीवरेज फैलता है कोर्सा कैपिटल कॉर्स कैपिटल -। विदेशी मुद्रा। कोर्सा कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स, कार्पोरेशन 2007 विदेशी मुद्रा,। , कोर्सा कैपिटल -। , वेबसाइट । कोर्सा कैपिटल ऑनलाइन के बाद से 1998 देश का मूल विनियमन एसईसी, एनएसडी, एनवाईएसई, एसएफए भुगतान विकल्प । , - न्यूनतम खाता आकार 10000 न्यूनतम लॉट आकार 0,25 लीवरेज 1: 4 1: 100 फैलता है। 1,3 EURUSD इंटरएक्टिव ब्रोकर समूह, इंक। (थॉमस पीटरफ़ी) 32 इंटरएक्टिव ब्रोकर्स,। ,, इंटरएक्टिव ब्रोकर्स ऑन लाइन ऑनलाइन 2000 मूल के देश विनियमन राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) (एफसीएम) कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) भुगतान विकल्प । न्यूनतम खाता आकार 7500 न्यूनतम लॉट आकार 1 उत्तोलन 1:33 1:50 फैलता है ईसीएन - हॉटस्पॉट एफएक्सआई 2000 हॉटस्पॉट, इंक नाइट कैपिटल ग्रुप, इंक। 2001 2002 हॉटस्पॉट एफएक्सआई ईसीएन हॉटस्पॉट एफएक्सआई ऑन लाइन ऑनलाइन 1998 देश का मूल रूस विनियमन भुगतान विकल्प । वेबएमनी,,, नेटेलर, स्क्रिल (मनीबुकर्स) न्यूनतम खाता आकार। न्यूनतम न्यूनतम आकार 0.01 लॉट लीवरेज 1: 1000 स्प्रेड। 0 EURUSD,, ऑनलाइन:, सीएफडी । -, () , ,,,,,,, वेबसाइट । अल्पारी ऑन-लाइन के बाद से 2006 देश की उत्पत्ति विनियमन भुगतान विकल्प । , वीज़ा, मास्टरकार्ड, वेबमोनी, स्किल, नेटलर न्यूनतम खाता आकार। 1 न्यूनतम बहुत आकार 0,1 लीवरेज 1: 500 1: 1000 स्प्रेड। 2 एमएफएक्स ब्रोकर - 10- 160 एमएफएक्स ब्रोकर, ईसीएन-,। । एमएफएक्स ब्रोकर,। , 2007 एमएफएक्स ब्रोकर,। । । एमएफएक्स ब्रोकर , 36 ईसीएन - एमएफएक्स ब्रोकर , । एमएफएक्स ब्रोकर एमएफएक्स कैपिटल 36 एमएफएक्स ब्रोकर सीएफडी,। ,, एमएफएक्स ब्रोकर , । वेबसाइट । एमएफएक्स ब्रोकर ऑन लाइन ऑनलाइन 2010 मूल के देश विनियमन एफसीए, एएसआईसी, साइसेक, यूसीआरएफआईएन भुगतान विकल्प ,, Skrill, Neteller, WebMoney, QIWI, एमओटीओ, यांडेक्स, FASAPAY न्यूनतम खाता आकार। 500 न्यूनतम लॉट आकार 0.01 लीवरेज 1: 1 - 1: 500 स्प्रेड 0 EURUSD - आयरनएफएक्स 180,,,, आयरनएफएक्स,, , आयरनएफएक्स 45 60 ,,, ,, आयरनएफएक्स , 2014, एफएक्स। वेबसाइट । आयरनफिक्स ऑन-लाईन के बाद से 2005 देश का मूल विनियमन एएसआईसी, एफसीए भुगतान विकल्प वेबमनी, क्विवा, परफेक्ट मनी, -, सोरेक्सपे, आरबीके मनी, स्केरिल, डिक्सीपेय, पेझा, बिटकॉइन, लाइटकोइन, ऑनलाइन, नेमकॉइन, इंटेक्टीकमनी,, न्यूनतम खाता आकार। 1 न्यूनतम बहुत आकार 0,01 लीवरेज 0,01 फैलता है 0 एफएक्स ओपन 2005। एसआईसी एफ। फ़ेंन, स्वैप-मुक्त, () ECN-। मेटाट्रेडर 4,,, सीएफडी- 2014, एमटी 4 -, MyFbook Zulurade , - 2010 एफएक्स ओपन 100, वर्ल्ड फाइनेंस। ,, - - ईसीएन - वेबसाइट । FXOpen ऑन लाइन ऑनलाइन के बाद से 2008 मूल के देश विनियमन एफएससी भुगतान विकल्प , वेबमनी, स्केरल, लिबर्टी, ओनपै, अल्टरपे न्यूनतम खाता आकार। 5 न्यूनतम लॉट आकार 0,1 लीवरेज 1: 1000 स्प्रेड। 0,2 - नॉर्डएफएक्स 2008, नॉर्ड ग्रुप इन्वेस्टमेंट्स इंक,। नोर्डएफएक्स एफएससी। । ,,,, मेटाट्रेडर। (),। , । 2016: विदेशी मुद्रा पुरस्कार, विदेशी मुद्रा एक्सपो पुरस्कार - आईएआईआर पुरस्कार वेबसाइट । नोर्डएफएक्स ऑन लाइन ऑनलाइन 2004 मूल के देश विनियमन अंतिम भुगतान विकल्प , न्यूनतम खाता आकार 100 न्यूनतम लॉट आकार 0,1 लीवरेज 1: 200 स्प्रेड। 0,1 - डुकासॉपी बैंक एसए 2004। फिना , डुकस्कॉपी - एसडब्ल्यूएफएक्स,। , एफडी,,,। SWFX ज़ोर्क्स,। ,:, -, डुकस्कॉपी-टीवी, ने ले चाट ,,,, वेबसाइट । डुकास्कॉपी ऑन लाइन ऑनलाइन 2010 मूल के देश विनियमन आईएफएससी भुगतान विकल्प , वीज़ा, मास्टरकार्ड, वेबमोनी, स्किल, नेटलर न्यूनतम खाता आकार। 5 न्यूनतम लॉट आकार 0,01 लीवरेज 1:10 1: 1000 स्प्रेड्स। 0,1 फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज 6 । , मार्जिन कॉल, । । फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेस 30 , सीक्यूजी ट्रेडर फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेस , । वेबसाइट । एफएक्सपीओ फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ऑन लाइन ऑनलाइन 2009 मूल के देश विनियमन आईएफएससी भुगतान विकल्प VisaMastercard,, नेटेलर, Skrill, WebMoney, बिल्कुल सही पैसा, OKPay, Fasapay न्यूनतम खाता आकार। 100 न्यूनतम लॉट आकार 0,01 लीवरेज 1: 1 1: 3000 स्प्रेड। 0,8 एफबीएस, -। ईसीएनएसटीपी, एफबीएस,, एफबीएस 100, 90, 6 सीएफडी वेबसाइट । एफबीएस मार्केट इंक आखरी टिप्पणी अब तक इतनी अच्छी मुझे लगता है कि लीवरेज पर लचीलेपन के मामले में सुपरफॉरेक्स व्यापार करने के लिए एक महान मंच है। बहुत सारे आकार की सटीकता, साथ ही शीघ्र भुगतान, हालांकि वे नए हैं लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे कार्य के बराबर हैं क्योंकि उनका दावा है, बस उन्हें एक परीक्षण दें मेरी राय में, ईए गोल्ड शार्क वर्। 5 सबसे अनूठा सलाहकार है और इस सलाहकार का विदेशी मुद्रा में व्यापार के लिए सबसे अच्छा विकास है सिस्टम अधिकतम मुनाफा प्रदान करने के लिए संकेतक के एक अद्वितीय एल्गोरिथ्म पर आधारित है। मैं एक पेशेवर व्यापारी हूं, इसलिए मैं ट्रेडिंग के लिए सलाहकार चुनने में सावधानी बरतता हूं। यद्यपि, मैं केवल युरीबीपी युग्म पर ही काम करता हूं, लेकिन आईएम ने हमेशा इस सलाहकार द्वारा बाजार में वर्तमान मामलों की स्थिति का पूरा विश्लेषण किया। इसलिए, मुझे लगता है कि पिछले साल मैंने खरीदा इस सलाहकार के लिए कीमत 120 उचित है। इस प्रकार, ईए गोल्ड शार्क देखें। 5 स्थिर और लाभदायक है, क्योंकि मैं इसे सामान्य परिस्थितियों और उच्च जोखिम दोनों में उपयोग कर सकता हूं। सब कुछ, मैं सलाह देता हूं कि व्यापारियों ने इस सलाहकार की कोशिश की। मैंने 8 महीने पहले एएएएएफएक्स कारोबार किया था, और मुझे लगता है कि कई कारणों के कारण यह एक अच्छा दलाल है। वे मेरी पूछताछ के लिए उत्तरदायी थे और मेरी मदद करते थे, और मुझे उनके साथ बड़ी सफलता मिली जब आप एएएएफ़एक्स के साथ व्यापार करते हैं तो मैं आपको अपनी सफलता के बारे में बताऊंगा मेरे पिछले ब्रोकर के साथ कई नुकसान होने के बाद मैं एएएएफएक्स के साथ व्यापार करने के लिए आगे बढ़ता हूं। उनके एकीकरण के कारण उनका उपयोग करना और कोई आयोग नीति नहीं है कि उनके पास ज़ुल्त्ररेड के साथ है। वे प्रतिस्पर्धी हैं, और slippage 1-2pips के आसपास है। निष्पादन तेजी से लगता है अब उन्हें लगभग 8 महीनों के लिए उपयोग करना है, मेरे पास एएएएफ़एक्स के साथ कई जीवित खाते हैं I इसके अलावा, उनके धन VISA के साथ सरल है, निष्पादन पर स्थान है। विशेष रूप से, एएएएफएक्स तेजी से वापसी और परेशानी मुक्त है पिछले हफ्ते, मैंने सिर्फ 1500 वापस ले लिया, और मुझे केवल 1 दिन बाद ही पैसा मिला। इसकी इतनी भयानक है, क्योंकि जब मैंने वापस लेने का अनुरोध किया था, तो मुझे कोई समस्या नहीं आई थी उनका समर्थन उत्कृष्ट है, क्योंकि जब भी मैं उनसे संपर्क करता हूं, वे तुरंत मेरी बात को ठीक करते हैं। इसके अलावा, एएएएफएक्स भी नए खातों के लिए 10 बोनस प्रदान करता है। इसलिए, मैं अत्यधिक सभी ब्रदर्स को यह दलाल सुझाता हूं, खासकर नए ग्राहकों के लिए। बुद्धि विकल्प एक अच्छा दलाल है, और मैं वास्तव में इस ब्रोकर को संतुष्ट करता हूं। यह दलाल सहायक ग्राहक सेवा और स्पष्ट रूप से उपयोगकर्ता के अनुकूल है मैंने 2 साल पहले IQ विकल्प के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया था, और मैंने यहां खाता खोला। उनकी सेवा मेरी सभी जरूरतों को ठीक करती है जो मुझे ब्रोकर में उम्मीद है। मेरे सवालों का तेजी से जवाब दिया गया और मेरी सभी मांगों को पूरा किया। इस प्रकार, जब फैल एक समाचार रिपोर्ट में बढ़ गया और मैंने एक फैल रिपोर्ट की मांग की इस दलाल ने मुझे तुरंत यह बताया था पिछले हफ्ते, मैंने उनसे 500 रुपये के साथ पैसे निकाले, और वापसी की प्रक्रिया चिकनी है मेरा पैसा कम समय में खाता था, केवल 3 घंटे, इतनी तेज़ हो मैं कह सकता हूं कि आईक्यू ऑप्शन सबसे अच्छा दलाल है जो मैं कभी भी तेजी से जमा, निकासी, कम फैलाने और उत्कृष्ट ग्राहक देखभाल के कारण काम करता हूं। इसलिए, मैं यह ब्रोकर IQ विकल्प को व्यापारियों के लिए सुझा सकता हूं। पिछले महीने से मैं इस ब्रोकर की समीक्षाओं की सावधानीपूर्वक जांच कर रहा था। मैं भी कुछ मंचों में शामिल हो गया और इससे पहले कि मैं अपनी हार्ड अर्जित राशि जमा कर दूंगा, इस दलाल के बारे में कुछ सवाल पूछे। सौभाग्य से, बहुत सारे व्यापारियों ने सकारात्मक समीक्षा की थी इसलिए मैंने इसे एक कोशिश दी। मैंने 150 यूएसडी का लाइव खाता खोला उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वे अपने खाते में बोनस का पैसा शामिल करेंगे। जो दस्तावेज़ मैंने उनको भेजा था उन्हें जल्दी से मंजूरी दी गई थी अपने मंच की कोशिश करने पर मुझे खुशी हुई कि यह आसान हो गया और उपयोग करना आसान था। स्प्रेड्स ठीक थे और समर्थन बहुत अनुकूल था। अगर कुछ भी बंद हो जाता है तो मैं अपनी समीक्षा को अपडेट कर दूंगा। इस दलाल के साथ व्यापार करते समय मेरे पास जो अनुभव था, वह बहुत ही मजेदार है क्योंकि टिकिमिल हमेशा सबसे अच्छा प्रदान करते हैं और अपने व्यापारियों को प्राथमिकता देते हैं। यह ब्रोकर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करता है और न्यूनतम जमा 25 है। मैं बोनस और मुनाफे से बहुत संतुष्ट हूं, हमेशा प्रदान किया जाता है, और उनके विदेशी मुद्रा विश्लेषण भी हर दिन हमेशा उपलब्ध रहता है जिससे मुझे व्यापार जमा करने से पहले एक निर्णय करने में मदद मिली। मैं एक साल पहले बहुत उलझन में था जब मेरे पास बहुत से कर्ज था और कार्यालय में काम करने से मेरा वेतन पर्याप्त नहीं था और मेरे परिवार की सहायता के लिए दैनिक जरूरत थी फिर मेरे दोस्त ने मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार की कोशिश करने के लिए सुझाव दिया और FXGlory में शामिल हो गए, आखिर में मैं अपने ऋणों का भुगतान करने के लिए FXGlory से जुड़ गया मैं उनके साथ शामिल होने के बाद, मुझे कई फायदे और लाभ मिलते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार इतना आसान था। मेरे लिए शुरुआत करने के लिए, उन्होंने मुझे एक डेमो खाता दिया उन्होंने मुझे सिखाया बुनियादी से शुरू जब तक मैं असली में व्यापार के लिए तैयार था उन्होंने मुझे प्रत्येक जमा राशि के लिए 50 बोनस भी दिए। मैं अब बहुत खुश हूं क्योंकि मेरे पास एफएक्सजीएलरी के साथ काफी मुनाफा है, इसलिए मैं अपने कर्ज का भुगतान कर सकता हूं बस उनके साथ समय व्यापार की बर्बादी। कम से कम 2k अमरीकी डालर और अब तक मैं उनके साथ 6 महीने के कारोबार में मुझे बहुत अधिक धन का नुकसान पहुंचाया है, इसलिए मैं कमाई भी उत्पन्न नहीं कर सकता और मैं सिर्फ बहुत पैसा खो रहा हूं। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म हर समय जमा देता है और हर समय स्लीपेज होते हैं। ग्राहक सेवा इतना पेशेवर नहीं है, वे तेज़ी से जवाब नहीं देते हैं उनका लाभ भी वास्तव में 1: 400 तक छोटा है। शुरुआत में मैंने कोई जमा बोनस डॉलर का उपयोग नहीं किया था, इसका बहुत ही ठोस विकल्प था। पिछले हफ्ते मैं 150 डॉलर निकाला, दो दिनों में पूरी राशि प्राप्त की। मैं एक डॉलर के खाता ग्रेड 7034656 का उपयोग करता हूं। न्यूफ़ेक्स विश्वसनीय कंपनी, दलालों के बीच दुर्लभ है। मैं एफएक्स निजी से संतुष्ट हूं और उनके साथ मेरा अनुभव अच्छा है। उनकी टीम ने हमेशा अच्छे ग्राहक संबंध प्रदर्शित किए और बहुत मददगार फरवरी 2016 में, मुझे एक ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा जहां मैं अपनी वर्तमान स्थिति को बंद करने में असमर्थ था। मैंने अपने ग्राहक सहायता विभाग को फोन किया और उन्होंने तकनीकी त्रुटि के बारे में जल्दी और कुशलतापूर्वक जवाब दिया।

No comments:

Post a Comment