Thursday 28 December 2017

एचएमए विदेशी मुद्रा


एचएमए विदेशी मुद्रा संकेतक के लिए मेटाट्रेडर को शुल्क से मुक्त माना जाता है। इसके अलावा, एचएमए वास्तव में एक उत्कृष्ट संकेतक है क्योंकि पर्याप्त समय और प्रयास अब आवश्यक नहीं है क्योंकि हम इसे ऑनलाइन खोज कर सकते थे। प्लस यह एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा विनिमय सूचक है हम कुछ परीक्षण चलाने में इस सूचक का उपयोग करते हैं। और अच्छी खबर यह है, यह असाधारण कार्य करता है यह एमटी 4 और एमटी 5 दोनों प्रणालियों में बहुत संगत है और कुछ अन्य एमटी प्लेटफार्मों में भी कार्य कर सकता है I8217 यदि आप अधिक एचएमए प्रकार के संकेतकों को पसंद करते हैं तो आप इस विदेशी मुद्रा की औसत औसत सूचकों की खोज कर सकते हैं उन जगहों में टाइप करें जिन्हें आप हजारों एक जैसे संकेतक पा सकते हैं। यह आपके लिए उपयुक्त है कि सूचकांक के बारे में निश्चित रूप से रेट या कुछ टिप्पणियां करें, चाहे एचएमए आपके लिए विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा संकेतक या अन्यथा। टिप्पणियां और सुझाव एचएमए संकेतक टिप्पणी अनुभाग में सूचीबद्ध हैं। कई लाइनें क्या करेंगी, यह एक तरीके हो सकता है कि इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है या इसके साथ व्यापार करने का सर्वोत्तम साधन हो सकता है। आपके ईमानदारी के मूल्यांकन के साथ-साथ फीडबैक के मामले में यह अन्य एफएक्स व्यापारियों को संकेतक चुनने में मदद कर सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रूप में हमें और अधिक सटीक रूप से व्यापार करने के लिए अधिक से अधिक संकेतकों की तलाश जारी रखनी होगी और हमें उम्मीद है कि यह मुफ्त एचएमए संकेतक आपको अधिक सटीकता से व्यापार का पता लगाने में या यहां तक ​​कि अधिक व्यापार विकल्प लेने और बेहतर लाभ बनाने के लिए सहायता करेगा। We8217re एचएमए के समान अन्य विदेशी मुद्रा तकनीकी संकेतकों को देखने के लिए भी हमारी सबसे अच्छी कोशिश कर रही है और उन्हें हमारी वेबसाइट पर अपलोड करने के लिए ताकि व्यक्ति उन्हें मुफ्त में डाउनलोड कर सकें और अधिक से अधिक व्यापारियों को बनाने में मदद कर सकें। इस सूचक को साझा करना अच्छा होगा या हमारे फेसबुक पेज या ट्विटर अकाउंट के माध्यम से हमें नए निर्देशक पर हमारे अपलोड के बारे में सूचित किया जाएगा। डाउनलोड HMA. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक निशुल्क संबंधित संकेतक: लोहद एचएमए स्केलिंग सिस्टम अक्टूबर 2008 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 686 डाक खैर, मैं अभी तक एक अन्य प्रणाली के साथ वापस आ गया हूं। मैंने इस एक के लिए एक नया थ्रेड शुरू करने का फैसला किया है। मेरी आखिरी प्रणाली टीजी Vorticity सूचक पर आधारित थी, और फिर एक पूरी नई प्रणाली में अभिव्यक्त हुई जो टीजी Vorticity सूचक के साथ कुछ भी नहीं करती। मैं आपको बता दूँगा कि मैं केवल एक सप्ताह से थोड़ी देर के लिए इस सिस्टम पर काम कर रहा हूं। इसलिए मेरे पास कई टेस्ट डेटा नहीं हैं I मैं कह सकता हूं कि मैं इस प्रणाली का परीक्षण कर रहा हूं और यह सिम्युलेटर के माध्यम से भी चलाया है, दोनों के अच्छे परिणाम के लिए मुझे साझा करने में सहज महसूस हो रहा है। उम्मीद है कि यह पैन सिस्टम में फ्लैश नहीं है। मैं एम 1 व्यापारी हूं इसलिए मेरा अधिकांश परीक्षण एम 1 चार्ट पर रहा है यह एम 5 पर भी अच्छा दिखाई देता है यह प्रणाली मूल रूप से प्रस्ताव की पुष्टि करने में सहायता के लिए कुछ अतिरिक्त टूल के साथ एक एमए क्रॉसिंग सिस्टम है। मैं हॉल एमए का एक बड़ा प्रशंसक रहा हूं और मेरे व्यापार में बहुत समय तक इसका इस्तेमाल किया है। तो हॉल एमए इस प्रणाली का ढांचा है। इस प्रणाली को बनाने का कारण यह है कि हम सभी जानते हैं कि एमए क्रॉसओवर सिस्टम ट्रेंडिंग मार्केट के दौरान बहुत अच्छा काम करता है। लेकिन वे आपको लेकर या ताकतवर बाजारों में मार सकते हैं। इसलिए मैं एक एमए क्रॉसओवर सिस्टम को बंद करने के लिए एक मार्ग की तलाश कर रहा हूं, जो केवल मुझे दिखाएगा कि चालन आवश्यक बाजारों में भी खोपड़ी की अनुमति देने के लिए अपेक्षित खटख़ाक लग रहा है। इसके अलावा, ये संकेतक भी एक फिल्टर के रूप में कार्य करते हैं जो कई बार प्रवेश के लिए एक कमजोर सिग्नल से मुझे बाहर रखने में मदद करता है। अब मुझे एहसास है कि पद का उपयोग व्यक्तिपरक है। लेकिन जब मैं केवल 5 पिप्स की तलाश कर रहा हूं, तब तक एक टन की आवश्यकता नहीं है। मैंने एडग्रेडडर की शिक्षाओं पर बहुत कुछ किया है और मैंने बाजार सिद्धांत के लिए कम जोखिम शामिल किया है। इसलिए मैंने इस सिस्टम के लिए 5 पीपी टीपी को शामिल किया है। मेरा लक्ष्य 5 कदम के लिए पर्याप्त धक्का है कि एक चाल में प्राप्त करने की हाय gh संभावना के साथ ठोस प्रविष्टियों का पता लगाता है धीमी बाजारों में, मुझे 3 पीपीएस के एक टीपी के लिए जाना जाता है समय सीमा: एम 1 (अन्य टीएफ पर भी काम करने के लिए प्रकट होता है, हालांकि परीक्षण नहीं किया गया है) PAIRS: यूरोपीय संघ, जीयू (यह केवल एक ही जोड़े हैं जिन्हें मैंने परीक्षण किया है)। कारोबार के घंटे: मैं मुख्य रूप से लन्दन के व्यापार को 3:00 पूर्वाह्न सीएसटी के बारे में 6:30 पूर्वाह्न सीएसटी खोलता हूं। हालांकि अगर मेरे पास लंबे समय तक व्यापार करने का समय है तो मैं लगभग 10:00 पूर्वाह्न सीएसटी पर जाऊंगा। टीपी: 5 पिप्स (यह आपके व्यक्तिगत स्वाद के लिए व्यक्तिपरक है) एसएल: संलग्न चार्ट को देखें। आम तौर पर आखिरी झुकाव वाले 10 या 10 पिप्स की मानसिक रोक मुझे पता है कि यह एक पारंपरिक आरआर अनुपात नहीं है EXITS: कृपया संलग्न चार्ट को देखें। एचएएमए (24, तेज एचएमए) एचएमए रूसी रंग - (36, धीमी एचएमए) विन्डो 1: एचएमए हिस्टो - (24,0,3) विन्डो 2: क्रॉसिंग के साथ एमएसीडी - (12,26,9) राड टी 3 स्टोक्स्टिक - 13,3,3 (व्हाइट) टीएचवी मोमबत्ती घड़ी खिड़की 3: स्टोचस्टिककॉलर V1.034 डी - (10,3 , 3) 1. मूल्य पार एमए और मोमबत्ती ब्लू 2 है। एचएमए हिस्टो ब्लू है 3. मैक लंबे समय से दिखाना पार कर गया है 4. राड टी 3 स्टॉच मैकड 5 से ऊपर है। कलर स्टॉच नीले रंग दिखा रहा है मोमबत्ती के बाद मैं अगले मोमबत्ती पर प्रवेश करूंगा, जो इस मानदंड को बंद कर देता है। इसके अलावा, मैं कीमत को क्वाट्रिगरक्वाट मोमबत्ती से अधिक की तलाश कर रहा हूं। 1. मूल्य पार एमएएस और मोमबत्ती लाल है 2. एचएमआई हिस्टो लाल है 3. मैक कम दिखाना पार कर गया है 4. राड टी 3 स्टॉच मैकड 5 से नीचे है। कलर स्टॉच लाल दिखा रहा है मोमबत्ती के बाद अगले मोमबत्ती में प्रवेश करने के अधिकांश समय, जो इस मानदंड को बंद कर देता है। इसके अलावा, मैं कीमत को क्वाट्रिगरक्वाट मोमबत्ती से अधिक की तलाश कर रहा हूं। इसलिए इस पर एक नज़र डालना और किसी भी टिप्पणी या विचारों को प्रस्तुत करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यद्यपि मेरा रिकॉर्ड यह साबित नहीं करता है, मैं एक योजना पर बसने का प्रयास कर रहा हूं। इसलिए यदि आप नए संकेतकों की पेशकश करना चाहते हैं, तो इसे यहां फेंकने से पहले पहले जांच करें। मैं हमेशा सिस्टम में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मैं इसके साथ किए गए किसी भी परीक्षण से बाहर आने वाले संकेतों के एक गुच्छा से बचना चाहता हूं। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment