Tuesday 5 December 2017

Tidetraders - विदेशी मुद्रा


tidetraders उन लोगों की कुल संख्या जिन्होंने अपनी सूचियों में इस ट्विटर अकाउंट को जोड़ा। ट्वीट की कुल संख्या यह उपाय करता है कि कितनी वेबसाइट्स अपने सोशल मीडिया ऑडियंस से बात करती हैं। अनुयायियों की कुल संख्या यह उपाय सामाजिक मीडिया के दर्शक कितने बड़े हैं। जहां साइट या इसके वेबमास्टर रहता है ट्विटर अकाउंट सृजन की तारीख मिले ट्विटर अकाउंट पेज का यूआरएल ट्विटर अकाउंट का विवरण वेबसाइट और उसकी सेवाओं को सोशल मीडिया यूजर्स को बताता है। एक ट्विटर अकाउंट लिंक को होमपेज या robots. txt फ़ाइल में पाया जा सकता है। सोशल मीडिया प्रभाव को अनुकूलित करने के लिए काम करना सुनिश्चित करें कि सुनिश्चित करें कि सोशल मीडिया आपके पेज पर अच्छी तरह से दिखाई दे रही है: आप सोशल मीडिया में अपनी राय व्यक्त करने के लिए अपने विज़िटर्स को अपने आगंतुकों का उपयोग कर सकते हैं। ट्रिपल स्क्रीन ईए ट्रिपल स्क्रीन पद्धति मैं कुछ समय के लिए अब ट्रेडिंग कर रहा हूं व्यापार में एक संयोजन की तलाश में मैं वेब पर सर्फिंग कर रहा था जिसमें कुछ वेबकास्टिंग के साथ एक समुदाय की तलाश है, जैसे कुछ व्यापार कमरे, जैसे लाइव प्रसारण। मैं 1 पर ठोकर खाई और अब तक यह महान है वे एक ऐसी विधि का उपयोग करते हैं जो मैंने अब तक उपयोग करने के लिए शुरू की है, जैसे ही इसे ट्रिपल स्क्रीन विधि कहा जाता है और स्विंग पकड़ने के लिए एक प्रवृत्ति प्रवृत्ति प्रणाली है और इसके बाद वे एक स्केप सिस्टम का उपयोग करते हैं जो ज्यादातर मूल्य कार्रवाई के आधार पर उपयोग करते हैं। प्रविष्टियां कम जोखिम वाले उच्च रिटर्न हैं मैं उस समुदाय के लिए कुछ वापस करना चाहता था क्योंकि अब तक यह मेरा व्यापार में बहुत मददगार रहा है। आप एक निशुल्क परीक्षण भी प्राप्त कर सकते हैं ताकि आप विधि की मूल बातें सीख सकें। कमरे में पूछे जाने वाले हर सवाल का जवाब दिया जाएगा कि अच्छा नहीं है। मुझे यकीन है कि अगर लोग इस का पालन करेंगे तो वे व्यापार में लाभदायक होंगे। अगर मेरे पास और अधिक समय है तो मैं सेटअप करता हूं जो मैंने लिया था आदि। यहाँ पर ओके मुफ्त कमरे का लिंक है जो उस आदमी से पूछने में संकोच करता है जो इसे चलाता है महान मदद

No comments:

Post a Comment